जावरा के अनिल दसेड़ा मप्र युवक महासंघ के पुनः अध्यक्ष बने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

युवक महासंघ मध्यप्रदेश के उर्जावान पूर्व नपा अध्यक्ष अनिल दसेड़ा (जावरा) को पुनः युवक महासंघ मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोनीत किया गया। गुरुवार को उनके निवास कोठीबाजार जावरा पर युवक महासंघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष विनोद मेहता जावरा, प्रदेश प्रवक्ता नीलेशकुमार सुराणा जैन एवं जावरा इकाई की और से शेखर नाहर , प्रियंक धारीवाल , मयंक सकलेचा , संदीप दसेड़ा,संदीप संधवी जी, मनीष पोरवाल , मनीष मोदी , योगेश बरैया आदि द्वारा स्वागत किया गया।

अपने स्वागत उद्बोधन में युवक महासंघ के प्रदेश प्रवक्ता नीलेश सुराणा ने कहा कि यह नया कार्यकाल युवक महासंघ मध्य प्रदेश के लिए शानदार रहेगा। हम सब दसेड़ा जी की कार्यशैली से परिचित है। सभी कार्यकर्ताओं को आप साथ लेकर चलते है निश्चित रूप से आप युवक महासंघ के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंघी एवम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरेश शाह के साथ मिलकर मध्यप्रदेश को युवक महासंघ का महत्पूर्ण केंद्र बना देंगे।

युवक महासंघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष विनोद मेहता ने कहा की आपका नया कार्यकाल शानदार रहे यही शुभकामना एवम पूज्य गुरुदेव आचार्य श्री नयपद्मम सागर सुरीश्वर जी महाराज साहब के आशीर्वाद से आप युवक महासंघ मध्यप्रदेश का विस्तार सभी क्षेत्रों में करें एवं महासंघ की नई इकाइयों का गठन करें।

*आभार प्रकट करते हुए यूवक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल दसेड़ा ने कहा की आप सब पधारे बहुत अच्छा लगा । अब नए कार्यकाल में नई चुनौतियां हैं, नए कार्य हैं और प्रवास करके मध्य प्रदेश के अलग-अलग छोटे से छोटे गांव और बड़े से बड़े शहर में नवीन इकाइयों गठन करना है गुरुदेव एवं महासंघ के अंतर्राष्ट्रीय चेयरमैन आदरणीय सुनील सिंघी , राष्ट्रीय अध्यक्ष हरेश भाई के द्वारा बनाए गए युवक महासंघ के कार्यक्रमों को प्रदेश में जमीन स्तर पर उतारने के लिए हर संभव प्रयास करना है जिससे कि जैन समाज के सभी फिरको को फायदा मिले, युवक महासंघ जैसे विशाल संगठन को मजबूती हम सभी के साथ में कार्य करने से ही होगी। दसेड़ा का यह कार्यकाल आगामी 4 वर्षों तक का रहेगा।


अभा जैन पत्रकार संघ ने दी बधाई…..
अभा जैन पत्रकार संघ के प्रदेश महासचिव शिरीष सकलेचा ने बताया कि नवनियुक्त अध्यक्ष दसेड़ा को संघ के प्रदेश अध्यक्ष संदीप डाकोलिया ने बधाई संदेश प्रेषित करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि युवक महासंघ सामाजिक गतिविधियों में अग्रणी रहकर समाज हित में होने को कार्य करेगा।
जावरा से शिरीष सकलेचा की रिपोर्ट

Leave a Comment

  • 7k Network
  • Traffic Tail
  • UPSE Coaching
[democracy id="1"]